Latest

6/recent/ticker-posts

Mhada Lottery New Income Group Category | Mumbai Goregaon Mhada lottery Income Group Category 2023

Mhada Lottery New Income Group Category | Mumbai Goregaon Mhada lottery Income Group Category 2023

दोस्तों अगर आप भी महाडा लॉटरी में फॉर्म भरना चाहते हो अगर आप भी चाहते हो कि आपको आपके ड्रीम सिटी में आपका खुद का घर हो तो उसके लिए आपको म्हडा लॉटरी का फॉर्म भरना होता है पर क्या आपको पता है महाडा लॉटरी का फॉर्म भरने के लिए कुछ क्राइटेरिया होते हैं जो आपको पता होना चाहिए। म्हाडा लॉटरी मुंबई गोरेगांव बांगुर नगर

जब आप महाडा लॉटरी का फॉर्म भरते हो तो उसके अंदर तीन कैटेगरी होती है पहला कैटेगरी होती है जो कहती गिरी को गरीब से लेकर अमित तक में डिवाइड किया जाता है। म्हाडा लॉटरी मुंबई गोरेगांव पहाड़ी 

जो गरीब होते हैं उनके लिए अलग कैटेगरी बनाया गया है और जो मीडियम गरीब होते हैं उनके लिए दूसरी कैटेगरी बनाया गया है और जो ज्यादा अमीर है उनके लिए भी दूसरी कैटेगरी बनाई गई है इस तरह महाडा लॉटरी फॉर्म भरने के लिए अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया है।

अब जान लेते हैं महाडा की लॉटरी के लिए कितनी कैटेगरी में विभिन्न बनाया गया है

Mhada Lottery Form Filling Income Group Category 2023

ईडब्ल्यूएस  EWS
• एलआईजी  LIG 
• एमआईजी  MIG
• एचआईजी  HIG

EWS पर्सन का इनकम महीने का 50,000 होना चाहिए। साला ना 6 लाख रुपया होना चाहिए। अगर साल का 6 लाख कमाते हो तो आप EWS कैटेगरी में आओगे।

Mhada Lottery Goregaon Income Group Category 2023

LIG पर्सन का इनकम महीने का अगर 75,000 कमाते हो तो आप LIG कैटेगरी में आते हो मतलब सालाना कमाई 9 लाख रुपया होना चाहिए। तब आप LIG कैटेगरी में आते हो।

MIG पर्सन का इनकम महीने का अगर 75,000 हजार से ज्यादा है तो ओ एमआईजी MIG Category में आते हैं। एमआईजी कैटेगरी में कमाई आपकी 75,000 से ज्यादा होना चाहिए।

HIG पर्सन का इनकम महीने का अगर 10,00,000 से ज्यादा है तो आप HIG कैटेहोर मे आते हो। आप का सालाना कमाई अगर 12,00,000 होता है तो आप HIG INCOME GROUP में आते हो।

दोस्तों अगर आप भी गोरेगांव मुंबई महाराष्ट्र फॉर्म भरना चाहते हो और आप इंतजार कर रहे हो गोरेगांव मुंबई महाराष्ट्र फोन कब आएगा तब आपका इंतजार बहुत ही जल्दी खत्म होने वाला है।


Post a Comment

0 Comments