Latest

6/recent/ticker-posts

मुंबई Mhada लॉटरी Live Webinar से कैसे जुड़े | How To Join Mumbai Mhada Live Webinar Online 2023

मुंबई Mhada लॉटरी Live Webinar से कैसे जुड़े | How To Join Mumbai Mhada Live Webinar Online 2023



दोस्तों जैसे आप सभी को पता है मुंबई म्हाडा लॉटरी का लाइव वेबीनार होने वाला है और लाइव Webinar में जो भी आपके सवाल होंगे उसके जवाब आपको मिलने वाला है।

दोस्तों लोग मुंबई म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भरना चाहते हैं और मुंबई म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भरते समय बहुत सारे प्रॉब्लम उनके सामने आ रहे हैं। बहुत सारे लोग रजिस्ट्रेशन करते समय बहुत सारे प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है बहुत सारे सवाल उनके दिमाग में आ रहे हैं तो सवाल का जवाब कहां से उनको मिलेगा जिसके कारण बहुत सारे लोग फॉर्म भर नहीं पा रहे बहुत सारे लोगों को पेमेंट से लेकर बहुत सारे सवाल होते हैं इन्हीं सवालों का जवाब देने के लिए मुंबई म्हाडा लॉटरी ने एक वेबीनार निकला है जो वेबीनार आपको 17 जून 2023 को सुबह के 11:00 से देखने मिल जाएगा आप इनके ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करके उनके लाइव वेबीनार को देख सकते हो लाइव वेबीनार में आपके सवालों का जवाब मिल जाएगा।

                Live Webinar Link

मुंबई म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भरने के लिए आपको बहुत सारी जानकारी की भी जरूरत होती है और वह जानकारी आपको कहां से मिलेगी और बहुत सारे सवाल भी आपके होते हैं वह सवाल आप किस पूछ सकते हैं वह सवाल पूछने के लिए आप इनके लाइव वेबीनार से जुड़ सकते हो जहां पर आपको आपके सवालों का जवाब मिलेगा और उसे जवाब मिलने के बाद आप महाद लॉटरी का फॉर्म बड़े आसानी से पा सकते हो और आपके शहर में खुद का घर भी पा सकते हो जो म्हाडा लॉटरी के तरफ से आपको मिल जाएगा ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद।

तो आज हम आपको बताने वाले हैं किस तरह से आप मुंबई म्हाडा लॉटरी का फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हो और उनके लाइव वेबीनार से जुड़ सकते हो मुंबई म्हाडा लॉटरी के लाइव वेबीनार से जुड़ने के लिए उनके लिंक पर क्लिक करना होगा जहां आपको आपका नाम ईमेल आईडी मोबाइल नंबर डालना होगा उसके बाद आपको वहां आपका सवाल रखना होगा जिसके बाद वेबीनार में आपके सवाल का जवाब दिया जाएगा।

मुंबई म्हाडा लॉटरी से लाइव वेबीनार से जुड़ने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है उसे लिंक पर क्लिक करने के बाद आप बड़े आसानी से इनके जुड़ सकते हो।

Join Mumbai MHADA Lottery LIVE Webinar

Post a Comment

0 Comments