Latest

6/recent/ticker-posts

म्हाडा मुंबई लॉटरी समय पत्र | Mumbai MHADA Lottery New Time Table Announced 2023 | Applications Date

म्हाडा मुंबई लॉटरी समय पत्र | Mumbai MHADA Lottery New Time Table Announced 2023 | Applications Date


दोस्तों आप लोग कैसे हो जैसे आप सभी को पता होगा म्हाडा के तरफ से मुंबई बोर्ड का जो फॉर्म चालू था उसकी तारीख बढ़ा दी गई है तो बहुत सारे एप्लीकेंट हैं जिन्होंने अभी तक म्हाडा लॉटरी का फॉर्म नहीं पड़ा है तो वह अब फॉर्म भर सकते हैं उन्हें अब उदास होने की जरूरत नहीं है उन्हें भी म्हाडा मौका दे रही है जिन्होंने अभी तक मा लॉटरी का फॉर्म नहीं भरा है।

क्योंकि हर किसी का सपना होता है कि उनके शहर में उनका खुद का घर होना चाहिए इसीलिए मुंबई म्हाडा लॉटरी के लिए मुंबई वासी बहुत दिन से इंतजार कर रहे थे। और मुंबई म्हाडा लॉटरी का जब फॉर्म निकला था तब बहुत सारे लोग फॉर्म भरना चाहते थे पर सभी को यह बात की जानकारी नहीं थी कि उनके पास सारे दस्तावेज होने चाहिए क्योंकि रजिस्ट्रेशन के समय ही सारे दस्तावेज जमा करने होंगे अगर जिनके पास दस्तावेज नहीं है तो वह म्हाडा लॉटरी का रजिस्ट्रेशन नहीं कर सकते है दस्तावेज जैसे आइटीआर या इनकम सर्टिफिकेट होना चाहिए।

मुंबई म्हाडा लॉटरी के लिए अगर आप रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं तो अभी आप कर सकते हैं क्योंकि मुंबई म्हाडा लॉटरी ने अब फॉर्म भरने का समय को बढ़ा दिया है अब आपको आखिरी तारीख 10 जुलाई 2023 तक फॉर्म भर सकते हैं।

मुंबई म्हाडा लॉटरी का आखिरी तारीख है ऑनलाइन पेमेंट करने का वो है 10 जुलाई 2023। और मुंबई महा लॉटरी का आरटीजीएस और एनएफटी करने की आखिरी तारीख है 12 जुलाई 2023।

                 Download Full PDF

Mhada Mumbai lottery ke form bharane ke liye sirf 6 Din baki | म्हाडा लॉटरी मुंबई का फॉर्म भरने के लिए सिर्फ 6 दिन बाकी रह गए हैं

Post a Comment

0 Comments