Latest

6/recent/ticker-posts

घर बैठे देख सकते हैं म्हाडा की लॉटरी! वेब कास्टिंग लिंक 'इस' वेबसाइट पर उपलब्ध है, विजेताओं की सूची कहां देखें?


घर बैठे देख सकते हैं म्हाडा की लॉटरी! वेब कास्टिंग लिंक 'इस' वेबसाइट पर उपलब्ध है, विजेताओं की सूची कहां देखें?


म्हाडा मुंबई लॉटरी समाचार: पिछले दिनों म्हाडा के मुंबई मंडल की 4082 मकान योजना की लॉटरी कब निकलेगी? यह बात मकानों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों से पूछी जा रही थी। इस बीच दो दिन पहले ही आवास विकास मंत्री अतुल सावे ने जानकारी दी है कि म्हाडा की हजारों घरों की योजना के लिए 14 अगस्त को लॉटरी निकाली जाएगी.

दिलचस्प बात यह है कि यह जानकारी दी गई है कि यह लॉटरी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और अजीत पवार की मौजूदगी में आयोजित की जाएगी। हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि म्हाडा के इन चार हजार 82 घरों के कम्प्यूटरीकृत ड्रा के लिए एक लाख बीस हजार 244 आवेदक योग्य हुए हैं। अब इन लाखों लोगों के बीच लॉटरी से विजेताओं का चयन किया जाएगा।

यह लॉटरी 14 अगस्त 2023 को दोपहर 2 बजे यशवंतराव चव्हाण केंद्र, नरीमन पॉइंट पर निकाली जाएगी। निश्चित रूप से, यदि प्रत्येक आवेदक इस स्थान पर नहीं रुक सकता है तो यह लॉटरी वेब कास्टिंग थ्रो म्हाडा के माध्यम से सभी को लाइव दिखाया जाएगा। इस बीच, आज हम इस वेब कास्टिंग लिंक को कहां देख सकते हैं? साथ ही हम इन 4 हजार 82 मकानों के विजेताओं की सूची कहां देखें, इसकी संक्षिप्त जानकारी भी जानने का प्रयास करेंगे। दरअसल, आवेदक लॉटरी देख सकें, इसके लिए हॉल और हॉल परिसर में एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं।

इसका मतलब है कि जो लोग लॉटरी देखने के लिए नरीमन पॉइंट स्थित यशवंतराव चव्हाण केंद्र जाना चाहते हैं, उनके लिए एक विशेष सुविधा होगी। साथ ही उन लोगों के लिए वेब कास्टिंग थ्रो लाइव लॉटरी दिखाई जाएगी जो वहां लॉटरी नहीं देख पाएंगे।

वेब कास्टिंग लिंक कहां से प्राप्त करें 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, म्हाडा मुंबई बोर्ड की इस लॉटरी 2023 का वेबकास्टिंग लिंक ड्रॉ से एक दिन पहले घोषित किया जाएगा। बताया गया है कि यह लिंक म्हाडा की आधिकारिक वेबसाइट https://housing.mhada.gov.in पर जारी किया जाएगा।

साथ ही बोर्ड के माध्यम से जानकारी दी गई है कि इस लॉटरी में विजेता बने आवेदकों की सूची म्हाडा की आधिकारिक वेबसाइट https://housing.mhada.gov.in पर शाम 6 बजे प्रकाशित की जाएगी. साथ ही अधिकारियों के जरिए कहा गया है कि जीतने वाले आवेदकों को तुरंत एसएमएस के जरिए सूचित किया जाएगा.


Post a Comment

0 Comments