Latest

6/recent/ticker-posts

Mhada Lottery बहुत जल्डी 10,000 घरो की लॉटरी | म्हाडा लॉटरी 10,000 Flats Lottery In Coming Month

Mhada Lottery बहुत जल्डी 10,000 घरो की लॉटरी | म्हाडा लॉटरी 10,000 Flats Lottery In Coming Month


पुणे और ठाणे में म्हाडा फ्लैट की बिक्री: म्हाडा के करीब 10 हजार घरों की लॉटरी अक्टूबर में निकाली जाएगी. इसमें पुणे में पांच हजार घर, कोंकण क्षेत्र में लगभग साढ़े चार हजार घर (ठाणे में फ्लैट बिक्री) और औरंगाबाद क्षेत्र में लगभग छह सौ घर शामिल हैं । इन तीनों सर्किलों में मकानों के आवंटन के लिए अगस्त के आखिरी सप्ताह में विज्ञापन निकाला जाएगा.


म्हाडा लॉटरी ड्रॉ Update 

म्हाडा के मुंबई डिवीजन में 4 हजार 82 घरों के ड्रा का परिणाम हाल ही में घोषित किया गया था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घोषणा की कि जल्द ही कोंकण (ठाणे, विरार, बोलिंज, डोंबिवली), पुणे (पुणे शहर) और औरंगाबाद (औरंगाबाद शहर) मंडलों में घरों के लिए लॉटरी (म्हाडा लॉटरी 2023) आयोजित की जाएगी। इसके अनुसार, पुणे मंडल में पांच हजार घरों के लिए अक्टूबर में लॉटरी निकालने का निर्णय लिया गया है, मंडल के प्रिंसिपल अशोक पाटिल ने कहा।

अगस्त के अंत तक ठाणे, विरार-बोलिंज, डोंबिवली आदि में लगभग साढ़े चार हजार घरों का विज्ञापन किया जाएगा। औरंगाबाद मंडल प्रमुख मंदार वैद्य ने बताया कि औरंगाबाद मंडल में करीब 600 घरों की लॉटरी प्रमोशन की तैयारी भी शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि इनमें औरंगाबाद, अंबेजोगाई, लातूर के घर भी शामिल हैं. कुल मिलाकर दशहरे के मौके पर उम्मीदवारों के पास अपने असली घर का सपना पूरा करने का मौका है।


उन्होंने यह भी कहा कि इस लॉटरी विज्ञापन (mhada लॉटरी 2023 विज्ञापन) की तैयारी पूरी हो चुकी है और विज्ञापन 25 अगस्त को जारी किया जाएगा। विज्ञापन प्रकाशित होते ही 25 अगस्त से आवेदनों की बिक्री-स्वीकृति शुरू हो जायेगी. ड्रा में सभी आय वर्ग के परिवार शामिल हैं। इसके साथ ही पुणे, सांगली, सोलापुर और कोल्हापुर में घरों के लिए लॉटरी निकाली जाएगी. दूसरी ओर, कोंकण बोर्ड ने भी 4,000 घरों की लॉटरी के विज्ञापन का काम तेज कर दिया है.

म्हाडा लॉटरी लाईव्ह Webinar Video




Post a Comment

0 Comments