Latest

6/recent/ticker-posts

'म्हाडा' में घर खरीदते समय, ठाणे में नमूना फ्लैटों के साथ घर की कीमतें देखें। म्हाडा लॉटरी - म्हाडा लॉटरी

'म्हाडा' में घर खरीदते समय, ठाणे में नमूना फ्लैटों के साथ घर की कीमतें देखें। म्हाडा लॉटरी - म्हाडा लॉटरी

म्हाडा लॉटरी : ठाणे शहर (ठाणे में 1 बीएचके फ्लैट) और जिले, पालघर, रायगढ़, सिंधुदुर्ग में विभिन्न आवास योजनाओं के तहत म्हाडा द्वारा निर्मित 5,311 फ्लैटों की बिक्री के लिए आवेदन पंजीकरण और आवेदन भरने की प्रक्रिया का लाइव कार्यक्रम संजीव जयसवाल द्वारा लॉन्च किया गया था। म्हाडा के उपाध्यक्ष यह शुक्रवार को किया गया। (म्हाडा द्वारा मुंबई, ठाणे शहर और जिले, पालघर, रायगढ़, सिंधुदुर्ग में विभिन्न आवास योजनाएं)

बांद्रा पूर्व के हॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान संजीव जयसवाल ने कहा कि म्हाडा समाज के अंतिम वर्ग को किफायती आवास (ठाणे में 2 बीएचके फ्लैट) प्रदान करने के इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। आने वाले वर्ष में प्रदेश में अधिक से अधिक गृह निर्माण परियोजनाओं के निर्माण की योजना चल रही है।

कोंकण हाउसिंग सेक्टर डेवलपमेंट बोर्ड के मुख्य अधिकारी मारोती मोरे ने कहा, कम्प्यूटरीकृत लॉटरी प्रणाली पूरी तरह से ऑनलाइन और पारदर्शी है और इसमें मानवीय हस्तक्षेप की कोई गुंजाइश नहीं है। फ्लैट बिक्री के लिए किसी व्यक्ति, बिचौलिए के झूठे प्रलोभन में न आएं। साथ ही, नागरिकों को यह दर्ज करना चाहिए कि इस तरह के दुर्व्यवहार या धोखाधड़ी के लिए कोंकण मंडल या म्हाडा जिम्मेदार नहीं होगा। ठाणे 1 बीएचके फ्लैट

नई कम्प्यूटरीकृत प्रणाली के माध्यम से नागरिकों के लिए लॉटरी प्रक्रिया में भाग लेना और भी आसान हो गया है। क्योंकि आवेदक घर या कहीं से भी लॉटरी प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। इस प्रणाली के माध्यम से पंजीकरण, दस्तावेज़ अपलोडिंग और ऑनलाइन भुगतान जैसी सुविधाएं आसानी से उपलब्ध होंगी।

आवेदकों की सुविधा के लिए आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया म्हाडा की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। आवेदकों को नई कंप्यूटर प्रणाली के बारे में सूचित करने के लिए मार्गदर्शन सूचना पुस्तिकाएं, ऑडियो टेप और सहायता फ़ाइलें वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई हैं। ड्रा प्रक्रिया में भाग लेने से पहले आवेदकों को मार्गदर्शन सूचना पुस्तिका पढ़नी चाहिए।

Post a Comment

1 Comments