Latest

6/recent/ticker-posts

मुंबई म्हाडा लॉटरी Update | Mumbai MHADA Lottery Next Lottery आयेगी | मुंबई म्हाडा 2BHK / 3BHK Flat

मुंबई म्हाडा लॉटरी Update | Mumbai MHADA Lottery Next Lottery आयेगी | मुंबई म्हाडा 2BHK / 3BHK Flat

मुंबई : दोस्तों हम म्हाडा (म्हाडा मुंबई लॉटरी) से जुड़ी हर नई अपडेट आप तक पहुंचाने की लगातार पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले म्हाडा के मुंबई सर्कल के घरों (2 bhk flat in mumbai) की लॉटरी निकाली गई थी। इस लॉटरी में विजेताओं को घर सौंपने की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। मुंबई की लॉटरी कब आएगी जिन लोगों को इस लॉटरी में घर नहीं मिले हैं उनके लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस संबंध में हमसे सवाल पूछे गए. तो आज हम इस संबंध में विस्तृत जानकारी देखने जा रहे हैं।


फिलहाल पिछले महीने हुई मुंबई लॉटरी की प्रक्रिया जारी है. कई विजेताओं को सूचना पत्र प्राप्त हुए हैं। उनकी लोन प्रक्रिया अभी चल रही है. इस लॉटरी में जो लोग वेटिंग लिस्ट में थे उनकी प्रक्रिया भी म्हाडा द्वारा सक्रिय कर दी गई है। जो उम्मीदवार प्रतीक्षा सूची में थे, उन्हें म्हाडा की ओर से उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर संदेश भेजा गया है। उम्मीदवार म्हाडा की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके सूचना पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।


अब अहम सवाल यह है कि आगामी मुंबई मंडल लॉटरी कब आ रही है? क्योंकि जिन आवेदकों को पिछली लॉटरी में घर नहीं मिला है उन्हें मुंबई लॉटरी कब मिलेगी? यही उनका फोकस है. (म्हाडा लॉटरी मुंबई)


मुंबई में आगामी लॉटरी की सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें म्हाडा मुंबई 2 बीएचके फ्लैट मुंबई की आगामी लॉटरी को लेकर म्हाडा की ओर से बड़ा अपडेट दिया गया है। म्हाडा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, म्हाडा की आगामी लॉटरी 2025 में आने की संभावना है। आगामी लॉटरी में विक्रोली में 2 बीएचके घर मिलने जा रहे हैं। कांदिवली में म्हाडा के मकानों का निर्माण भी चल रहा है। यहां के मकानों को भी अगली लॉटरी में शामिल किया जा सकता है। तीसरा स्थान सायन में होगा। इसके बाद कहा जा रहा है कि अहम लोकेशन गोरेगांव में बड़ी संख्या में 2 बीएचके और 3 बीएचके घर होंगे.


म्हाडा के प्रेम नगर, पहाड़ी गोरेगांव में प्रस्तावित घरों की कुल संख्या 7,500 है। 4 हजार मकान अभी निर्माणाधीन हैं। इन 4000 घरों में से 2683 घरों की लॉटरी पिछले महीने घोषित की गई थी. शेष 1337 मकानों को अगली लॉटरी में शामिल किया जाएगा। इसमें म्हाडा टावर में स्विमिंग पूल, क्लब हाउस, जिम, विशाल पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।


इसके बाद गोरेगांव पहाड़ी में लिंक रोड पर म्हाडा के आठ सौ और घर प्रस्तावित हैं। बताया जा रहा है कि इन मकानों का निर्माण जल्द ही शुरू हो जाएगा. म्हाडा की अगली लॉटरी में इन घरों को भी शामिल किया जा सकता है।


Post a Comment

0 Comments