Latest

6/recent/ticker-posts

Mumbai Mhada Bumper Lottery Soon | म्हाडा लॉटरी की तारिक ! म्हाडा मुंबई बोर्ड 1900 फ्लॅट लॉटरी जल्द

यह मुंबई में म्हाडा लॉटरी का समय है! 'इस' दिन 1900 हाउस ड्रा - म्हाडा लॉटरी
मुंबई में मकान खरीदना मध्यम वर्ग की पहुंच से बाहर है। 1BHK घर की कीमतें लाखों और करोड़ों में चली गई हैं। हर कोई मुंबई में रणनीतिक स्थान पर घर खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकता। इसलिए आम नागरिक म्हाडा लॉटरी का इंतजार कर रहे हैं । म्हाडा मुंबई समेत राज्य के कई शहरों में आवास मुहैया कराती है। किफायती और रणनीतिक आवास आम लोगों के लिए किफायती है। अगस्त 2023 में, म्हाडा के मुंबई बोर्ड ने मुंबई में लगभग चार हजार घरों के लिए लॉटरी आयोजित की । इसके लिए करीब पांच लाख आवेदन आये थे.   

अगस्त 2023 में, म्हाडा ने गोरेगांव, विक्रोली में घरों के लिए लॉटरी आयोजित की। इसके बाद सभी को इंतजार था कि म्हाडा की इस साल की लॉटरी कब निकलेगी. हालांकि, अब ये इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है । म्हाडा के मुंबई डिवीजन ने करीब 1900 घरों के लिए लॉटरी निकालने की तैयारी शुरू कर दी है। ये घर मुंबई शहर और उपनगरों में सभी आय वर्ग के लिए होंगे। इन मकानों के लिए जुलाई में लॉटरी का विज्ञापन दिया जाएगा. जानकारी सामने आ रही है कि लॉटरी अगस्त में निकाली जाएगी हालाँकि, इन घरों का स्थान अभी भी ज्ञात नहीं है।   

जिसमें बड़े मकान भी शामिल हैं।

गोरेगांव प्रेमनगर में 322 हाई-फाई घर बनाए गए हैं। ये घर 800 और 1000 वर्ग फीट के फ्लैट में बने हैं. अगस्त में होने वाले ड्रा में म्हाडा इन घरों को भी शामिल करेगी। लेकिन अभी तक इन घरों की कीमतों की घोषणा नहीं की गई है.

यदि आपने अभी तक म्हाडा के लिए पंजीकरण नहीं कराया है, तो अभी करा लें। क्योंकि लॉटरी की घोषणा के बाद फॉर्म भरते समय आपको पहले म्हाडा का रजिस्ट्रेशन कराना होगा और फिर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन आवेदन करने में असमर्थ हैं, तो आप उपरोक्त नंबर पर कॉल करके और सेवा शुल्क का भुगतान करके फॉर्म भर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments