Latest

6/recent/ticker-posts

'म्हाडा' मुंबई बोर्ड के स्वीकृति पत्र की अंतिम तिथि कल तक है! 370 आवेदकों को घर लौटाया गया

'म्हाडा' मुंबई बोर्ड के स्वीकृति पत्र की अंतिम तिथि कल तक है! 370 आवेदकों को घर लौटाया गया



मुंबई : म्हाडा (म्हाडा लॉटरी Mumbai) के मुंबई बोर्ड की 4082 फ्लैट्स (1 bhk flat in mumbai) की कंप्यूटर लॉटरी में स्वीकृति पत्र जमा नहीं करने वाले 169 सफल आवेदकों को स्वीकृति पत्र जमा करने के लिए दो दिन का समय दिया गया है। तदनुसार, इन विजेताओं को स्वीकृति पत्र 1 सितंबर तक जमा किया जा सकता है। यदि इस अवधि में स्वीकृति पत्र प्रस्तुत नहीं किया जाता है तो उनकी अस्वीकृति मानते हुए प्रतीक्षा सूची सक्रिय कर दी जायेगी।


मुंबई मंडल के 4082 मकानों के लिए 14 अगस्त को लॉटरी निकाली गई थी. इसके बाद गलत जानकारी देने वाले 4082 में से 77 विजेताओं को छोड़कर बाकी विजेताओं को पहला नोटिस लेटर भेजा गया। इसलिए 17 अगस्त से 27 अगस्त के बीच घर (मुंबई में 2 बीएचके फ्लैट) को स्वीकार या अस्वीकार करने के संबंध में स्वीकृति पत्र जमा करने की समय सीमा दी गई थी।


इस सत्र में 3462 विजेताओं ने स्वीकृति पत्र जमा किया है। जबकि 169 विजेताओं ने स्वीकृति पत्र जमा नहीं किया है। इसलिए अब उन्हें अवसर के तौर पर स्वीकृति पत्र जमा करने के लिए दो दिन का समय दिया गया है। यदि ये विजेता इस अवधि के भीतर पत्र जमा नहीं करते हैं, तो उनका आवास रद्द कर दिया जाएगा और प्रतीक्षा सूची के विजेता को मौका दिया जाएगा।


370 आवेदकों को लौटाए घर बोर्ड के 4082 विजेताओं में से 77 विजेताओं को छोड़कर 3462 विजेताओं ने स्वीकृति पत्र दे दिया है। 169 विजेताओं का स्वीकृति पत्र आना बाकी है। वहीं, महत्वपूर्ण बात यह है कि करीब 370 विजेताओं ने अपने घर सरेंडर कर दिए हैं।


Post a Comment

0 Comments