Latest

6/recent/ticker-posts

ब्लागिंग से पैसा कैसे कमाएं | Blogging Se Paisa Kaise कमाएं | How To Earn Using Mobile Through Blogging

ब्लागिंग से पैसा कैसे कमाएं | Blogging Se Paisa Kaise कमाएं | How To Earn Using Mobile Through Blogging 

Blogger Se Paisa Kamayein Online Mobile 

दोस्तों अगर आप भी मोबाइल से पैसा कमाना चाहते हो तो मैं आपको बताने वाला हूं इस आर्टिकल में आप किस तरह मोबाइल से पैसा कमा सकते हो मोबाइल से पैसा कमाना बहुत ही आसान तरीका है ( Blogger Se Mobile Earning Tips ) जिसमें आपको पता चलेगा कि आप मोबाइल बहुत सारे चीजों के लिए स्माल करते हो जैसे फोन पर बात करने के लिए किसी को मैसेज करने के लिए फोटो खींचने के लिए वीडियो देखने के लिए व्हाट्सएप यूज करने के लिए इंस्टाग्राम के लिए अपने मोबाइल को पैसे कमाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हो। Mobile se Paisa kaise कमाएं 2023

मोबाइल से पैसे कमाना बहुत ही आसान तरीका है ( Online Mobile Se Paisa Kamayo Blogger Se ) जिसमें आप बहुत सारे तरीके से मोबाइल से पैसे कमा सकते हो मोबाइल से पैसे आप बहुत ही ज्यादा और बहुत ही अच्छे अमाउंट में कमा सकते हो पैसे कमाने के लिए आपको काम करने होते हैं आपको सिर्फ उसी तरह अपने मोबाइल से काम करने होंगे। Earn From Mobile Through Blogger or Blogging 

अब चलो बात कर लेते हैं कि आप मोबाइल में इस तरह पैसा कमा सकते हो आज के आर्टिकल में मैं सिर्फ आपको एक ही तरीका बताऊंगा मोबाइल से पैसे कमाने का। Mobile Se Blogging se paisa kamayein

मोबाइल से सबसे अच्छा पैसा कमाने का जो तरीका है वह है ब्लॉगिंग Blogging आप लोगों से अच्छे पैसे कमा सकते हो।

Blogging में कितना पैसा है और Blog वेबसाइट से पैसे कमाने की Limit क्या है?


दोस्तों ब्लॉगिंग से पैसा कमाना बहुत ही आसान तरीका है ब्लॉगिंग में सिर्फ आपको आर्टिकल लिखने होते हैं जो आर्टिकल आप लिखोगे वह साठी कल का आपको पैसे दिए जाएंगे आपको जो भी आर्टिकल पसंद हो जो भी कैटेगरी में आपको उस कैटेगरी में आर्टिकल लिखना है ( पैसा कमाए ऑनलाइन मोबाइल से 2023 ) जैसे आपने देखा होगा आप हंगल पर कुछ भी सर्च करते हो गूगल पर एक पेज या वेबसाइट ओपन होता है आप उसको पढ़ते हो वहां से आपको जानकारियां प्राप्त होती है जो जानकारियां आपको प्राप्त होती है वह जानकारी भी किसी के वेबसाइट या ब्लॉगिंग की होती है जो उनका वेबसाइट बनाकर उस पर आर्टिकल लिखकर इंटरनेट पर अपलोड करते हैं इस तरह से वह ब्लॉकिंग वेबसाइट से पैसे कमाते हैं ब्लॉगिंग वेबसाइट से पैसे कमाने में सिर्फ आपको एक ही काम करना होगा सिर्फ आर्टिकल लिखना होगा।

Online घर बैठे ब्लॉगिंग से पैसे कमाना | ब्लॉग से कितना पैसा मिलता है/Blog से कितने पैसे मिलते है? ब्लॉगिंग से कितने पैसे कमा सकते हैं।

आप आर्टिकल किसी भी टॉपिक पर लिख सकते हो जो भी टॉपिक आपको पसंद आए उस टॉपिक पर सिर्फ आपको आर्टिकल लिखना है पर एक बात आपको ध्यान रखना है आपको किसी का आर्टिकल कॉपी पेस्ट नहीं करना है खुद का आपका आर्टिकल होना चाहिए उसी आर्टिकल को आप ब्लॉक पर लिखो एकदम यूनिक होना चाहिए मतलब गूगल को भी लगे किसी ने एक नया आर्टिकल आज गूगल पर पोस्ट किया है।मोबाइल से कमायो पैसा वेबसाइट से Blogger से पैसा कमाएं )

ब्लॉगिंग तो आप करना शुरु कर दोगे आर्टिकल भी लिखना शुरु कर दोगे पर उसके लिए आपको एक वेबसाइट का नाम सोचना होगा और उस नाम का डोमेन खरीदना होगा आप सबसे पहले आपके वेबसाइट का नाम सोच कर अपना 2 मिनट खरीद ले डोमिन खरीदने के लिए आपको बहुत सारे वेबसाइट दिख जाएंगे आपको गोडैडी से डोमेन कर लेना।

Domain Name आपका वेबसाइट का नाम होगा जो नाम से आपके वेबसाइट को पहचाना जाएगा कि यह आपकी वेबसाइट है और यह आर्टिकल आपका है।

अब जान लेते हैं हम ब्लॉगिंग से पैसा किस तरह कमाए।

आपको आपके website पे काम से काम 20 आर्टिकल लिखने हैं और एक बात ध्यान देना है जब आप 20 आर्टिकल लिखोगे उसमें आपके 1000 वर्ड होने चाहिए एक आर्टिकल में अगर आप इस तरह से आर्टिकल लिखते हो और जो भी आर्टिकल आप लिखोगे उसको पूरा यूनिक ही रखे उस पर किसी का कॉपी पेस्ट ना करें आप हजार वोट के 20 आर्टिकल लिख ले अपने वेबसाइट पर और फिर उसके बाद उस पर प्रॉपर तरीके से SEO करें।

Blog से पैसे कितने दिनों में कमाना शुरू हो जाता है ? ब्लॉग्गिंग से पैसे कैसे कमाए (Blogging Se Paise Kaise Kamaye)

आपके 20 आर्टिकल हो जाएंगे 1000 Words के उसके बाद आपको अपने आर्टिकल के ब्लॉगर को ऐडसेंस अकाउंट से लिंक करना है जिससे आपका आर्टिकल फ्री चेकिंग हो के मतलब प्रीव्यू होकर आपके आर्टिकल को वेबसाइट को मोनेटाइज कर दिया जाएगा जिसके बाद आपके आर्टिकल पर ऐड आना शुरू हो जाएगा और उसके बाद आप उससे पैसे कमा सकते हो।

आपका वेबसाइट जब हो जाएगा और उस पर आपके आर्टिकल रैंक करने लगेंगे गूगल पर।

Post a Comment

0 Comments