Latest

6/recent/ticker-posts

मुंबई Mhada लॉटरी कब निकलेगी | मुंबई Mhada लॉटरी मार्च में निकलने वाली है गोरेगांव के 2683 घरों की होगी लॉटरी

मुंबई Mhada लॉटरी कब निकलेगी | मुंबई Mhada लॉटरी मार्च में निकलने वाली है गोरेगांव के 2683 घरों की होगी लॉटरी
 
दोस्तों अगर आप भी Mhada लॉटरी का इंतजार कर रहे हो मुंबई के गोरेगांव वेस्ट पहाड़ी का जितने भी इलाके हैं उन की लॉटरी कब निकलेगी और आप गोरेगांव Mhada का फॉर्म कब भर पाओगे बहुत से लोग हैं जो इंतजार कर रहे हैं और चाहते हैं उनका भी मुंबई जैसे शहर में एक खुद का घर हो एक फ्लैट हो। लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

Mhada Lottery Goregaon Form Filling Date 
Mhada Lottery मुंबई का कब निकलेगा जैसे आपको पता होगा मुंबई Mhada लॉटरी निकल के 2 से 3 साल हो गए उसके बाद लॉटरी नहीं निकली।

लंबे इंतजार के बाद Mhada के घरों की लॉटरी बहुत जल्द ही निकलने वाली है और जो भी आपका इंतजार है बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है मार्च में लॉटरी निकलेगी और जिन्हें भी फॉर्म भरना है उन्हें अपना दस्तावेज रेडी कर लेना है क्योंकि फॉर्म भरते समय आपको सब दस्तावेज ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे Mhada के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है मुंबई बोर्ड की इस लॉटरी में लगभग आपको 4000 घरों की लॉटरी देखने मिल जाएगी जिसमें सबसे अधिक गोरेगांव पहाड़ी प्रोजेक्ट के फ्लाइट होंगे जिसमें आपको 2683 करो की लॉटरी देखने मिल जाएगी।

गोरेगांव पहाड़ी के साथ-साथ मुंबई के और भी इलाकों की Mhada Lottery निकालने वाली है जैसे कि बांद्रा बोरीवली मांगाथाने कन्नमवार नगर अलावा के और भी अन्य वर्गों के लिए आपको Mhada की लॉटरी के घर देखने मिल जाएंगे।

गोरेगांव में आपको दो प्रोजेक्ट देखने मिल जाएंगे पहला प्रोजेक्ट होगा लौटे और दूसरा प्लॉट भी जो बन रही है जो प्रोजेक्ट यह होगा इसे कहते हैं प्लॉट ए वह आपको गोरेगांव वेस्ट लिंक रोड मेट्रो स्टेशन के पास देखने मिल जाएगा जो ईडब्ल्यूएस मतलब इकोनामिक वीकर सेक्शन के लिए होगा। गोरेगांव में प्लॉट ए का जो प्लान है इसमें 23 मंजिला का 7 बिल्डिंग आपको देखने मिल जाएगी।

गोरेगांव में आपको दूसरा जो प्रोजेक्ट है वह प्लॉट भी देखने मिल जाएगा जिसमें आपको लगभग 708 घर ईडब्ल्यूएस के लिए और 736 कर इकोनॉमिकली वीकर सेक्शन के लिए देखने मिल जाएगा यह आपको गोरेगांव वेस्ट एसवी रोड में 7 बिल्डिंग देखने मिल जाएंगे।

Goregaon Mhada Lottery Flat Price 

गोरेगांव में जो Mhada का प्रोजेक्ट होगा उसकी कीमत क्या होगी जान लेते हैं गोरेगांव में ईडब्ल्यूएस घरों की कीमत 30 से 35 लाख तक की हो सकती है और एलआईजी कैटेगरी के लिए Mhada लॉटरी के फ्लाइट 40 से 45 लाख तक हो सकते हैं एमआईजी और एचआईजी के घरे अभी तैयार नहीं किए गए हैं इनकी कीमत बाद में तय की जाएगी यह फ्लाइट इस बार की लॉटरी में शामिल नहीं होंगे।

Mhada Lottery Goregaon Pahadi Location 2023

जैसे आप सभी को पता होगा Mhada Lottery के कुछ बदलाव किए गए हैं पहले आपको घर लगने के बाद पोजीशन के लिए समय लगता था पर आप आपको जल्दी ही मिलेगा पजेशन आप Mhada के घरों की लॉटरी निकलने के बाद आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा अधिकारियों ने बताया कि आप को जल्दी ही पोजीशन दे दिया जाएगा घरों की चाबी भी आपको जल्द ही प्राप्त हो जाएगी इसके लॉटरी निकलने के बाद आप तुरंत पेमेंट करवा दोगे पेमेंट।

क्या आप Mhada का फ्लैट रेंट पर दे सकते हैं | Mhada का घर किराए पे दे सकतें है

दोस्तों बहुत से ऐसे लोग हैं जो यह जानना चाहते हैं कि उनके Mhada का जो फ्लैट है उसको क्या हो रेंट पर दे सकते हैं मतलब क्या हो उस घर को किराए पर दे सकते हैं। Mhada की तरफ से जो अपडेट आई है उस अपडेट में यह बताया गया है अगर आप Mhada का फ्लैट किराए पर देना चाहते हैं तो आपको Mhada के तरफ से एनओसी प्राप्त करना होगा एनओसी प्राप्त करने के लिए आपको कुछ दस्तावेज Mhada में जमा करने होंगे वह दस्तावेज क्या-क्या जमा करना होगा पूरा कोशिश और क्या होगा उसकी जानकारी आपको आपके वकील से लेना होगा वकील आपको पूरी जानकारी बता देंगे कि आप किस तरह Mhada के घर को किराए पर दे सकते हैं।

म्हाडा लॉटरी को ऑनलाइन एप्लिकशन :- 
Mumbai Mhada Online Application

हर कोई अपने शहर या घर में लॉटरी कराना चाहता है। इसलिए सरकार भी ऐसे नागरिकों का समर्थन करती है। उस ने कहा, माडा के घर कम कीमत में आता है। महादास लॉटरी आयोजित की जाती है और महादास लॉटरी के बाद इन घरों को लाभार्थियों को आवंटित किया जाता है। म्हाडा लॉटरी ऑनलाइन फॉर्म कैसे भरें।

वैकल्पिक रूप से, आप इसके लिए आवश्यक दस्तावेजों के बारे में पूरी जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं। म्हाडा लॉटरी ऑनलाइन आवेदन करें असली सवाल यह है कि म्हाडा आवास के लिए किन जिलों में पंजीकरण शुरू होता है और होता है। आइए मुंबई बोर्ड की ओर से महत्वपूर्ण अपडेट म्हाडा लॉटरी 2023 पर एक नजर डालते हैं, जो जनवरी 2023 में 4000 से अधिक इकाइयों की अपनी म्हाडा लॉटरी 2023 की घोषणा करेगा।


Post a Comment

0 Comments