Latest

6/recent/ticker-posts

Mhada Lottery Latest Update For Form Filling 2023 | Mhada Lottery Form Filling Old Domicile Accepted

म्हाडा मुंबई गोरेगांव के लिए नया अपडेट 2023 Mhada Lottery Latest Update For Form Filling 2023 | Mhada Lottery Form Filling Old Domicile Accepted


दोस्तों अगर आप भी म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भरना चाहते हैं और म्हाडा लॉटरी का फॉर्म बहुत सारे लोग भर रहे हैं जो भी होने का फॉर्म भरना चाहते हैं पर क्या आपको पता है एक नया अपडेट आया है म्हाडा लॉटरी के तरफ से तो जो लोग भी म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भर रहे हैं और वह अपने डाक्यूमेंट्स को अपलोड कर रहे हैं फॉर्म भरने के लिए पर उनको कुछ समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

म्हाडा लॉटरी का फॉर्म भरने के लिए कुछ दस्तावेजों की जरूरत होती है और वही दस्तावेज के कारण लोग को लॉटरी लगती है और रिजेक्ट होती है पर कुछ लोगों के पास जो दस्तावेज है वह जुने है जिस पर बार कोड नहीं है जैसे डोमिसाइल सर्टिफिकेट डोमिसाइल सर्टिफिकेट पर बारकोड नहीं होने के कारण वह डोमिसाइल सर्टिफिकेट पुराना है जिसके वजह से उनका एप्लीकेशन रिजेक्ट होने का डर था इसीलिए Mhada ने एक नया अपडेट किया है जिसमें अगर आपके पास जूना डोमिसाइल सर्टिफिकेट है तब भी उसे Accept किया जाएगा।

Mhada Lottery पूरी जानकारी Reservation,Flat Price,Carpet Area, Date,Scheme Name,Scheme Code Category

Pune Mhada Lottery Advertisement PDF Download Link - https://housing.mhada.gov.in/pre-lottery/quick-links

Download Pune Registration Advertisement PDF Download Link Full Update of Mhada Lottery Flat Scheme Code Category Mhada Lottery Location And Price Amenities etc.

जिनके पास भी पुराना डोमिसाइल सर्टिफिकेट है और उनके डोमिसाइल पर बारकोड नहीं है तो उनको अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है म्हाडा के लॉटरी में उनको अप्रूवल मिलेगा और वह भी घर पा सकेंगे इसीलिए जो भी डोमिसाइल सर्टिफिकेट आपके पास है आपको उसी को अपलोड करना होगा।

Mhada लॉटरी का जो कंप्यूटर में सिस्टम है उसके लिए जो लोग भी फॉर्म भर रहे हैं और उनका लॉटरी कंप्यूटराइज सिस्टम के जरिए लगेगा वह लोग परेशान थे उनके पास पुराना डॉक्यूमेंट है पूरा डोमिसाइल है क्या उससे Mhada Accept करेगा या नहीं करेगा पर अब आपके लिए खुशखबरी है आपका पुराना डोमिसाइल भी फॉर्म भरने के लिए चलेगा।

Mhada Lottery Goregaon Registration Firm Filling Update 2023

म्हाडा लॉटरी 2023 मुंबई में अगर आप घर लेना चाहते हो तो आपके लिए खुश खबर है 4721 घरों की लॉटरी महाडा बहुत जल्दी निकलने वाली है।

म्हाडा कोंकण मंडल के तरफ से 4721 करो कि जो लौटती है उसकी तैयारी चालू हो चुकी है आने वाले कुछ हफ्ते में आपको म्हाडा के तरफ से कोंकण मण्डल के तरफ से 4721 जन की जो लॉटरी है।
आने वाली है इसका एडवर्टाइजमेंट बहुत ही जल्दी आपके सामने आ जाएगा यह खबर आ रही है।

कोंकण मंडल के तरफ से म्हाडा लॉटरी 2023 में 5000 घरों की लॉटरी आपके सामने देखने मिल जाएगी और उसकी लॉटरी बहुत जल्दी निकलेगी कोकर मंडल के तरफ से थाने में भी विहंग प्रकल्प के तरफ से 256 घरों की लॉटरी में और भी करें देखने मिल जाएगी।
New Mhada Loterry Update 2023

विरार में भी आपको बहुत सारे स्कीम के तहत 300 घर जो कोंकण मण्डल के लॉटरी में देखने हैं मिल जाएंगे कुल पकड़ लीजिए 4000 से 5000 की लॉटरी आपके सामने आ जाएगी।

कोंकण मण्डल के तरफ से जो भी लॉटरी निकलने वाली है इसमें घर आपको ठाणे और विरार में घर मिलेंगे उसकी कीमत क्या होगी जान लेते हैं।

म्हाडा लॉटरी निकलने वाला है उस पर जो लॉटरी ठाणे और विरार में निकलेंगे उन घरों की कीमत 17 लाख से लेकर 20 लाख तक हो सकता है जिसमें साडे 550 घर हैं जो आपको प्रधानमंत्री आवास योजना और दूसरे स्कीम के तहत महाडा को कल लॉटरी में शामिल होने वाले हैं।

जो घर होंगे उनकी जो क्षेत्रफल 300 से लेकर 350 स्क्वायर फुट के होंगे और उनकी कीमत भी आपको 17 लाख से 20 लाख तक का देख ने मिलेगा।
Mhada Lottery Mumbai Goregaon lottery update 2023

इस तरह की लॉटरी आपको मुंबई ठाणे विरार एंटॉप हिल निशा नगर गोरेगांव पहाड़ी के बहुत सारे इलाकों में देखने मिल जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments