Latest

6/recent/ticker-posts

Mhada लॉटरी ऑनलाइन आवेदन हुआ शुरू तुरंत भरें फॉर्म ऑनलाइन Mhada के ऑफिशियल वेबसाइट पे | Mhada लॉटरी ऑनलाइन अप्लाई मुंबई गोरेगांव पहाड़ी

अच्छी खबर....!! म्हाडा लॉटरी 2023 मराठवाड़ा में शुरू..! सही घर के लिए तुरंत ऑनलाइन आवेदन करें। म्हाडा लॉटरी 2023 

म्हाडा लॉटरी औरंगाबाद 2023 नमस्कार दोस्तों अब आज हम अपनी पोस्ट में इसी लॉटरी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि म्हाडा की लॉटरी है दोस्तों वर्तमान में मुंबई और पुणे की लॉटरी खत्म हो चुकी है।

या हम अभी उस लॉटरी की तारीख के बारे में नहीं बता सकते लेकिन दोस्तों वर्तमान में म्हाडा की सबसे बड़ी लॉटरी मराठवाड़ा में शुरू हुई है और इसमें आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा और यह घर आपको बहुत कम पैसे में मिल जाएगा और यह चयन विधि दोस्तों लॉटरी विधि है जैसे आप किसी भी लाटरी में देखा गया है कि लाटरी द्वारा एक नाम निकाला जाता है।

महाडा लॉटरी फॉर्म कैसे भरें | Mhada लॉटरी फॉर्म कैसे भरा जाता है 

इसी प्रकार इस लाटरी में एक नाम निकाला जाता है और यदि आपका नाम उसमें आता है तो आपको कुछ पैसे जमा के रूप में देने होंगे और उसकी चाबी बूढ़े आदमी का फ्लैट सीधे आपको सौंप दिया जाएगा।

दोस्तों हमारे ज्यादातर दोस्त वो होते हैं जो घर बनाना चाहते हैं या उनके कई दोस्तों के पास घर नहीं है, लेकिन ऐसे दोस्तों के लिए यह एक सुनहरा मौका है, हर कोई अपने हक का घर बनाने का सपना देखता है। 

और दोस्तों इस सपने के सच होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और दोस्तों, मुंबई और पुणे के बाद, म्हाडा का घर खरीदने का ऑफर वर्तमान में मराठवाड़ा के कई शहरों में चल रहा है।

दोस्तों, गोरेगांव में पहाड़ी गोदे का स्वामित्व माडा के मुंबई निगम के पास है। सूरा के पहले चरण में लगभग 315 घर बनाए जा रहे हैं। यह पहली बार है कि 35 मंजिला इमारत का प्रस्ताव किया गया है और 27 मंजिला इमारत का स्टाफ किया गया है। 

दोस्तों कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें क्योंकि आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके म्हाडा लॉटरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


म्हाडा हाउसिंग लॉटरी सिस्टम IHLMS 2.0 दोस्तों मुंबई और पुणे के बाद, म्हाडा हाउसिंग लॉटरी को बड़े पैमाने पर मराठवाड़ा में लॉन्च किया गया है और औरंगाबाद के म्हाडा हाउसिंग लॉट को अब बिक्री के लिए घोषित किया गया है। 

 Mhada लॉटरी ने लाएं कुछ नएं घरों की लॉटरी २०२३ 

और म्हाडा औरंगाबाद निगम ने 936 फ्लैटों की बिक्री के लिए लॉटरी शुरू की है। औरंगाबाद हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ऑफ माडा के तहत जो प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ-साथ म्हाडा की लॉटरी की घोषणा की गई है और औरंगाबाद, लातूर, जालना, परभणी, नांदेड़, हिंगोली, उस्मानाबाद में फ्लैटों की बिक्री के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया है।

म्हाडा में इस ग्रह निर्माण योजना के तहत पंजीकरण वर्तमान में खुला है। दोस्तों बेटे के आवेदन को पंजीकृत करने के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 फरवरी से शुरू हो रही है आपको नीचे लिंक दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करने के बाद आप आवेदन को पंजीकृत कर सकते हैं और दोस्तों कृपया ध्यान दें कि आवेदन पंजीकरण की अंतिम तिथि 10 मार्च है इसलिए दी गई अवधि के भीतर साथ ही अंतिम तिथि जो उस तिथि के भीतर ऑनलाइन आवेदन करना याद रखें।

औरंगाबाद निगम म्हाडा का दूसरा निगम है और जो आवेदक नई प्रणाली के अनुसार पंजीकरण करने के लिए सभी दस्तावेजों को पूरा करते हैं, वे Mhada के विभिन्न निगमों के साथ-साथ कम्प्यूटरीकृत लॉटरी लॉट के लिए स्थायी पात्र आवेदक होंगे। 

तो दोस्तों नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद आपका महादा लॉटरी में ऑनलाइन पंजीकरण हो जाएगा दोस्तों अगर आप भी Mhada लॉटरी में अपना हक का घर खरीदना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments