Latest

6/recent/ticker-posts

गोरेगांव मुंबई Mhada Lottery कब निकलेगी | बहुत ही जल्दी आपके सामने आएगी गोरेगांव मुंबई Mhada Lottery 2023


 गोरेगांव मुंबई Mhada Lottery कब निकलेगी | बहुत ही जल्दी आपके सामने आएगी गोरेगांव मुंबई Mhada Lottery 2023 



दोस्तों बहुत सारे लोग हैं जो इंतजार कर रहे हैं Mhada मुंबई की लॉटरी कब निकलेगी और मुंबई के जितने भी इलाके हैं वहां पर म्हारा के घर ले सकते हैं तो जो भी इंतजार कर रहा है कि मुंबई में महाडा लॉटरी कब निकलेगी और कब फॉर्म भर पाएंगे तो लगभग बहुत ही जल्दी आपको 4000 घरों की लॉटरी देखने मिल जाएगी जिसमें मुंबई के बहुत सारे इलाकों की लॉटरी निकलने वाली है सबसे ज्यादा लोग अगर इंतजार कर रहे हैं तो गोरेगांव पहाड़ी लॉटरी के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं तो जो लोग को इंतजार है महारा लॉटरी का घर पाने का उनका ख्वाहिश बहुत जल्दी पूरा होने वाला है।

लाखों में लोग इंतजार कर रहे हैं महाडा लॉटरी का लोगों का इंतजार है कब महाडा अपने लॉटरी मुंबई में निकालेगी और मुंबई के बहुत से इलाके हैं एंटॉप हिल मार्ग थाने बोरीवली गोरेगांव पवई चेंबूर ऐसे बहुत सारे इलाके हैं जहां के लिए महाडा लॉटरी निकालने वाली है और वहां के लोगों को भी इंतजार है की लॉटरी कब निकलेगी फॉर्म इस लॉटरी का भर पाएंगे और हो सकता है जो लोगों का सपना है मुंबई में घर आने का वह भी बहुत ही जल्दी पूरा हो जाए तो सपना है जल्दी ही पूरा होने वाला है महाडा बहुत ही जल्दी लॉटरी निकलने वाली है मुंबई गोरेगांव पहाड़ी की।


अप्रैल के महीने में लोगों को महाडा की लॉटरी देखने मिल जाएगी जो लॉटरी गोरेगांव पहाड़ी और गोरेगांव के विभिन्न विभिन्न इलाकों के लिए देखने मिल जाएगी उसमें आपको आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए भी लॉटरी देखने मिलेगा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए लगभग 2611 घरों की लॉटरी देखने मिलेगी।

सबसे ज्यादा घरों की तो लॉटरी निकलेगी वह ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में आने वाले लोगों के लिए निकलेगी जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग में आते हैं उनके लिए 2611 घरों की लगभग लॉटरी देखने मिल जाएगी।

जो लोग आते हैं एलआईजी कैटेगरी में उनके लिए भी ज्यादा घर होंगे मतलब जो लोअर इनकम ग्रुप में आते हैं उनके लिए लगभग 1700 घरों की लॉटरी देखने मिल जाएगी। 


उसी तरह दोस्तों आपको और भी कैटेगरी के लिए लॉटरी देखने मिल जाएगी अगर आप मध्यम वर्ग में आते हो तो आपको लगभग 90 घरों की लॉटरी देखने मिल जाएगी मतलब 85 घर से लेकर 90 आपक सामने आएगी जब भी मुंबई महाडा की लॉटरी निकलेगी।




उसके बाद आता है दोस्तों उच्च आय वर्ग मतलब जो लोग ग्रुप में आते हैं उनको भी कुछ घरों की लॉटरी देखने मिल जाएगी जो हायर इनकम ग्रुप चलाते हैं उनको लगभग 116 घरों के लॉटरी देखने मिल जाएगी जिसमें मुंबई और गोरेगांव के इलाकों की बहुत सारे घरों की लॉटरी होगी।

तो माल ले लगभग पूरे कितने घरों की लॉटरी निकलेगी तो लगभग 3820 घरों की लॉटरी आपको देखने मिल जाएगी जो महाडा की तरफ से गोरेगांव पहाड़ी एसपी रोड लिंक रोड और मुंबई के विभिन्न विभिन्न इलाकों में निकलने वाली है जो आपको अप्रैल के या मई के आखिरी महीने देखने मिल जाएगी और जिसका ड्रॉ आपको जून या जुलाई के महीने में देखने मिल जाएगा।


अफजाल लेते हैं किस इलाकों के लिए कितने घरों की लॉटरी होगी और किस किस इलाके में महाडा मुंबई के लॉटरी निकलने वाली है सबसे पहले गोरेगांव पहाड़ी पहाड़ी एंटोफिल वडाला कैनवास नगर कैनवा नगर पहाड़ी गोरेगांव साकेत सोसायटी गोरेगांव गायकवाड गोरेगांव ओल्ड मगठने बोरीवली चारकोप कांदिवली सेक्टर 5 कैनवास नगर बिल्डिंग नंबर 10, अंबराशी सोसायटी विक्रोली, गवापाड़ा मुलुंड, पमजीपी मानखुर्द, मनहाश सोसायटी, उन्नत नगर गोरेगांव, थ्री स्टार सोसाइटी, कांदिवली महावीर नगर, आइडियल अपार्टमेंट जेवीपिड़ी, जुहू विक्रांत, जेवीपिडी, निर्यानंद नगर 4 अंधेरी, ट्यूलिप सोसायटी जेवीपिड़ी अंधेड़ी, उदय भवन शेल कॉलोनी, सहकार चेंबूर, तिलक नगर, चांदीवली पवई, चारकोप कांदिवली, सिटी व्यू बिल्डिंग, लोअर परेल, हेरिटेज अपार्टमेंट सायन, प्रतीक्षा नगर सायन, शिमफोली कांदिवली, तूंगा पवई।

मुंबई के सभी इलाकों में महाडा की लॉटरी बहुत ही जल्दी निकलने वाली है और इसमें आपको ईडब्ल्यूएस एलआईजी एमआईजी और एचआईवी के लिए देखने मिल जाएगी तो आप इन लॉटरी के लिए भी फॉर्म भर के अपने मुंबई शहर में कुत्ता एक घर आ सकते हो।




Post a Comment

0 Comments