Latest

6/recent/ticker-posts

म्हाडा लॉटरी को लेकर बड़ी खबर! क्या आपने भी आवेदन भरा है?

म्हाडा लॉटरी को लेकर बड़ी खबर! क्या आपने भी आवेदन भरा है? Mhada Lottery 

म्हाडा लॉटरी मुंबई 2023: म्हाडा बोर्ड ऑफ मुंबई के 4082 घरों की लॉटरी के लिए जमा किए गए आवेदनों की अंतिम सूची सोमवार दोपहर 3 बजे जारी की जानी थी। लेकिन चूंकि इस सूची को प्रकाशित करने की समय सीमा 28 जुलाई तक बढ़ा दी गई है, इसलिए प्री-ड्रा प्रक्रिया में देरी हो गई है। बोर्ड ने अभी तक ड्रा की तारीख की घोषणा नहीं की है।

ड्रॉ के लिए एक लाख 22 हजार से ज्यादा आवेदकों ने आवेदन किया है. अब आवेदक यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि इस ड्रॉ में कितने उम्मीदवार भाग लेंगे और ड्रॉ की घोषणा कब की जाएगी। लेकिन ड्रा की तिथि कब घोषित होगी, इस पर बोर्ड के आला अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है.

आवेदनों की स्वीकृति, आवेदनों की अंतिम सूची जारी करने की तिथि 24 जुलाई तक बढ़ा दी गई और परिणामस्वरूप 18 जुलाई का ड्रा रद्द कर दिया गया। आवेदनों की अंतिम सूची प्रकाशित करने की समय सीमा 28 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। इस बीच, बोर्ड ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के हाथों में लॉटरी निकालने का फैसला किया है। इसके मुताबिक उनकी तारीखें निकालने की कोशिशें चल रही हैं। लेकिन चर्चा है कि मंत्री जी को समय नहीं मिल पाने के कारण यह काम रुका हुआ है.

पढ़ें : अच्छी खबर! गणेशोत्सव के दौरान म्हाडा में सस्ते घरों की बंपर भरमार छोड़कर देखिए कितने घर हैं

Post a Comment

0 Comments