Latest

6/recent/ticker-posts

Mumbai Mhada Lottery Final Draft List Date | Mumbai Mhada lottery Kab Aayega #mhada #म्हाडा

Mumbai Mhada Lottery Final Draft List Date | Mumbai Mhada lottery Kab Aayega #mhada #म्हाडा

महादा लॉटरी 2023: हर कोई अपना हक और अपना घर चाहता है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में आवास की बढ़ती लागत के कारण यह आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गया है। ऐसे में म्हाडा (MHADA Lottery 2023 mumbai date) और CIDCO Lottery जैसे प्रोजेक्ट्स से कम कीमत पर घर का सपना देखने के लिए लॉटरी निकाली जाती है। यदि आपने महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी द्वारा मुंबई के विभिन्न क्षेत्रों में 4082 किफायती फ्लैटों के लिए आवेदन किया है, तो यहां आपके लिए एक बड़ा अपडेट है। (म्हाडा लॉटरी 2023 मुंबई 4082 घरों के नवीनतम अपडेट आज 28 जुलाई की अंतिम सूची)

म्हाडा मुंबई लॉटरी: 'या' लिंकद्वारे पाहा म्हाडाच्या सोडातिचा निकाला गया

Mhada Lottery Lottery Download Winner List 🏆 PDF Online

मुंबई बोर्ड के 4082 घरों के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 मई से शुरू हुई थी. इन मकानों के लिए आवेदन करने के लिए आम जनता को 26 जून तक का समय दिया गया था. म्हाडा को मुंबई के अंधेरी, जुहू, गोरेगांव, कांदिवली, बोरीवली, विक्रोली, घाटकोपर, पवई, ताड़देव, सायन पारिशों में घरों के लिए 1 लाख 45 हजार 849 ऑनलाइन आवेदन प्राप्त हुए हैं। इस प्रक्रिया में अंतिम सूची 28 जुलाई यानी आज दोपहर 3 बजे housing.mhada.gov.in पर प्रकाशित की जाएगी। 

इससे पहले म्हाडा ने दस्तावेजों में कुछ त्रुटियों के कारण 527 आवेदकों के आवेदन को अयोग्य घोषित कर दिया था। अयोग्य आवेदकों की यह सूची वेबसाइट https://housing.mhada.gov.in पर प्रकाशित की गई थी। इसके बाद उन्हें 9 जुलाई 2023 तक का समय दिया गया. अब म्हाडा द्वारा आज दोपहर 3 बजे अंतिम सूची की घोषणा की जाएगी। 

इन मुम्बई Mhada मकानों के लिए आवेदकों ने आवेदन किया था

मुंबई में प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत फ्लैटों का प्रावधान अल्पसंख्यक समूह के लिए विक्रोली, पहाड़ी गोरेगांव में एंटॉप हिल, कन्नमवार नगर सदानिका के लिए लागू किया गया है। इसलिए निम्न आय वर्ग के आवेदकों ने लोकमान्य नगर दादर, एंटॉप हिल वडाला, डीएन नगर अंधेरी, पंत नगर घाटकोपर, चारकोप कांदिवली, ओल्ड मगाथेन बोरीवली, गवनपाड़ा मुलुंड, पीएमजीपी मानखुर्द, मालवणी मलाड में म्हाडा घरों के लिए आवेदन किया है। 

मध्यम आय वर्ग के लिए भायखला, तिलकनगर चेंबूर, चांदीवली पवई, गायकवाड़ नगर मलाड, प्रतीक्षा नगर सायन, चारकोप के साथ उइखला, तिलकनगर चेंबूर, चांदीवली पवई, गायकवाड़ नगर मलाड, प्रतीक्षा नगर सायन, चारकोप फिर, उच्च आय वर्ग के लिए वडाला पश्चिम, ताड़देव , लोअर पराल, तुंगा पवई और सायन में घरों के लिए आवेदक ड्रा का इंतजार कर रहे हैं। 


Post a Comment

0 Comments