Latest

6/recent/ticker-posts

म्हाडा लॉटरी नवीनतम अपडेट: Mhada Lottery Flat Lottery New Update

म्हाडा लॉटरी नवीनतम अपडेट: 


म्हाडा उन लोगों के लिए मददगार है जो अपना घर चाहते हैं। यह म्हाडा किफायती दरों पर वांछनीय स्थानों पर आवास परिसर प्रदान करके आम आदमी के घर खरीदने के सपने को पूरा करता है। इस म्हाडा द्वारा नियमित रूप से ड्रॉ की घोषणा की जाती है। क्या आप भी पुराना घर खरीदने की सोच रहे हैं? इस जानकारी को ध्यान से पढ़ें, क्योंकि म्हाडा ड्रॉ के लिए आपका इंतजार बढ़ सकता है। 



म्हाडा कोंकण मंडल के 5311 घरों में से 2970 घरों की लॉटरी 13 दिसंबर को होने वाली थी। इसमें से प्रथम प्राथमिकता योजना के मकानों को बाहर रखा जाना था। लेकिन कुछ प्रशासनिक कारणों का हवाला देते हुए इस ड्रा को स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद घर का सपना देखने वालों की निगाहें नई लॉट पर टिक गईं, लेकिन लॉट की नई तारीख का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है. जिसके चलते एक-दो नहीं बल्कि पूरे 24 हजार आवेदक इस ड्रा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। 


आवेदन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और… 
कोंकण मंडल के आवंटन के लिए प्रथम प्राथमिकता, प्रधान मंडल आवास योजना, 15 प्रतिशत एकीकृत योजना, 20 प्रतिशत व्यापक योजना और म्हाडा आवास जैसी योजनाओं के तहत 5311 घरों के लिए आवेदन-स्वीकृति प्रक्रिया 5 सितंबर से 17 नवंबर के बीच आयोजित की गई थी। 

Post a Comment

0 Comments