Latest

6/recent/ticker-posts

FamPay Account Kaise Khole : Zero Balance Account Opening Online Without Pan Card – FamPay Card Apply I Fam Pay Account Kaise Banaye Mobile Se Bina PAN CARD


FamPay Account Kaise Banaye : Zero Balance Account Opening Online Without Pan Card – FamPay Card Apply




दोस्तों क्या आपको कभी ऐसा लगा है यार काश मेरे पास पास ऐसा कोई कार्ड होता जिससे में अपने पैसो की लेन देन कर पता बिना बैंक जाए, तो दोस्तों अब आपको सोचना नहीं है क्युकी आज में आप सभी के लिए कुछ ऐसी ही चीज लेकर आया हूँ जहाँ पर आप बिना बैंक अकाउंट के भी पेसे भेज सकते हो और ले भी सकते इसके साथ – साथ आपको एक कार्ड भी मिलेगा वो भी बिना नंबर का क्या आपने कभी सोचा है की ऐसा भी कोई कार्ड हो सकता है इस पर सिर्फ आपका नाम हो और कोई भी कार्ड का नंबर ना हो इसी के साथ आप बिना बैंक खाते के UPI Id भी बना सकते हो और इसका इस्तेमाल आप कही पर भी कर सकते है।

FAM PAY ACCOUNT KAISE KHOLE SIRF MOBILE SE | FAMPAY ACCOUNT OPENING PROCESS ONLINE 

आज में आप सभी को जिस कार्ड के बारे में बताने वाला हूँ उसका नाम है FamCard और आज आप सभी इस पोस्ट में जानने वाले हो FamPay क्या है, FamPay पर आप अपना अकाउंट कैसे बना सकते हो, FamPay का इस्तेमाल आप कैसे कर सकते हो, FamPay Card कैसे मिलेगा, FamPay को कौन – कौन इस्तेमाल कर सकता है, FamPay से पैसो का लेन देन कैसे करे, FamPay अकाउंट खोलने के लिए कौन – कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी ये सब कुछ दोस्तों आज आप इस पोस्ट में जानने वाले हो, तो चलिए दोस्तों में जल्दी से जान लेते है। दोस्तों सबसे पहले हम बात कर लेते है की FamPay क्या है, दोस्तों यहाँ पर में आप सभी को बताना चाहुँगा की FamPay भारत पहली मोबाइल बैंक है टीनएजर्स के लिए अगर आपकी 13 साल से 19 साल है तो ये कार्ड स्पेशल आपके लिए। आप इस कार्ड की मदद से ऑनलाइन और ऑफलाइन कही पर भी पेमेंट कर सकते हो बड़ी आसानी से और दोस्तों इसके साथ – साथ में आप सभी को एक और बात बताना चाहुँगा की इस कार्ड पर किसी भी प्रकार का कोई नंबर नहीं होता है, ये एक नंबर लेस कार्ड है। दोस्तों इस कार्ड की जो शुरुवात है वो 30 जून 2019 से हुई थी और अब तक इस कार्ड को 5 लाख से भी ज्यादा लोग ले चुके है। 



 Hey I Am FamCard 

 ये एक डेबिट कार्ड की तरह है और कोई भी हिडन फीस नहीं है। ये आपके पैसो को सुरक्षित रखेगा। इसकी मदद से आप शॉप पर और अपने दोस्तों को पैसे भेज सकते हो। ये एक नंबर लेस कार्ड है। 

 You Spend, We Reward 

आप अपने फेवरेट स्टोर और पे कर सकते हो कभी भी। इसके लिए आपको किसी भी बैंक खाते की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप आसानी से पैसो की लेन देन कर सकते हो। आप लोग कही पर भी पैसे स्पेंड करोगे आपको रिवॉर्ड कॉइन मिलेंगे। 

One Family, One Account दोस्तों आप FamPay में एक ही खाता खोल कर उसे पूरा परिवार इस्तेमाल कर सकता है। आप इसे शेयर करके पैसे स्पेंड कर सकते हो। Safe and Secure Payments ये एक नम्बरलेस कार्ड है इससे आपकी जो भी जानकारी सेफ रहती है। 


इसमें Face ID और Fingerprint लॉक है पेमेंट की लेन देन के लिए। आप अपने FamCard और कभी भी ब्लॉक और पॉज कर सकते हो। FamPay में खाता कैसे खोले? सबसे पहले आपको FamPay एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से या एप्प स्टोर से डाउनलोड कर लेना है। इसके बाद आपको इसमें अपना मोबाइल नंबर ड़ालकर रिजस्टर कर लेना है। 


इसके बाद आपको अपना आधार कार्ड नंबर डालकर Otp के द्वारा रजिस्टर कर लेना है। इसके बाद आपका अकाउंट खुल जाएगा। इसके बाद आप अपने FamCard को भी देख सकते हो। इसके बाद आप एक मेसेज भेज कर अपनी UPI ID को भी शुरू कर सकते हो।




Post a Comment

0 Comments