Latest

6/recent/ticker-posts

Mhada Konkan Board Lottery Full Booklet And Ads Download Process | Konkan Board Mhada Lottery 2023

 Mhada Konkan Board Lottery Full Booklet And Ads Download Process | Konkan Board Mhada Lottery 2023 



दोस्तों जैसे आप सभी को पता होगा कि कोकन मंडल का लॉटरी निकल चुका है और कोकन मंडल के बहुत सारे इलाकों की लॉटरी निकल चुकी है आप उनकी लॉटरी का पूरा एडवर्टाइजमेंट पूरी जानकारी उनके ऑफिशल वेबसाइट पर जान सकते हो अगर आप भी महाडा को कमंडल का फॉर्म भरना चाहते हो तो आपको उनका एडवर्टाइजमेंट और बुकलेट देखना बहुत जरूरी है क्योंकि उनके बुकलेट में ही आपको पूरी जानकारी मिलेगी कि किस जगह के लिए कितने फ्लैट होंगे प्रोजेक्ट कहां पर होगा प्रोजेक्ट में आपको क्या-क्या फायदा हो सकता है प्रोजेक्ट की कीमत क्या होगी हर जानकारी आपको उनके बुकलेट से मिल जाएगी उनके बुकलेट में सबसे पहला आपको देख लेना है कि किस जगह के लिए क्या कीमत है घर की।


जब आप Mhada कोंकण मंडल का बुकलेट डाउनलोड कर लोगे डाउनलोड करने के बाद उसमें आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी उन्होंने 60 से 70 पन्ने का बुकलेट बनाया है इस पर उन्होंने पूरी जानकारी दी है और उन्होंने यह भी बताया है कि किस जगह के लिए कितने घर होंगे और किस तारीख से लेकर 30 तारीख तक फॉर्म फॉर्म भर सकते हैं लॉटरी कब निकलेगी आपका जो एप्लीकेशन है एक्सेप्ट रिजेक्ट की लिस्ट कब जाहिर की जाएगी पूरी जानकारी आपको इनके बुकलेट में देखने मिल जाएगी।


इनके बुकलेट में आपको यह भी पता चल जाएगा किस कैटेगरी के लिए कितना घर है किस कैटेगरी के लिए घर है आप किस डेट में आते हो योजना का नाम क्या होगा योजना संख्या क्या होगी किन लोगों के लिए कितने घर हैं रिजर्वेशन घर कितने होंगे उसी नंबर क्या होगा आपको पूरी जानकारी मिल।


आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट पर आ जाना है ऑफिशल वेबसाइट पर आते ही आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी जिसमें आपको बताया जाएगा कि फॉर्म की तारीख कब से कब होगा फॉर्म एप्लीकेशन और रजिस्ट्रेशन का प्रोसीजर क्या होगा किस तारीख से आप फॉर्म भर सकते हो और किस तारीख को फॉर्म खत्म होगा उसके बाद आपको लॉटरी इंफॉर्मेशन में कोकन महाडा बुकलेट मिल जाएगा और दूसरी तरफ आपको को कल लॉटरी एडवर्टाइजमेंट मिल जाएगा।


अब जान लेते हैं आपको कोकन बोर्ड महाडा बुकलेट किस तरह डाउनलोड करना है सबसे पहला आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट पर आ जाना है ऑफिशियल वेबसाइट पर आने के बाद आपको लूट जाएगा उसमें आपको माडा कोकन बुकलेट का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करके आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं।


अब आपको ऑफिशल वेबसाइट पर आ जाना है और ऑफिशियल वेबसाइट पर आने के बाद आपको नीचे स्कोल्ड ऑन करना है आपको वहां ऑप्शन दिख जाएगा महाडा कोकन बुकलेट और महाडा बुकलेट एडवर्टाइजमेंट उस पर क्लिक करके आपको पीडीएफ डाउनलोड कर लेना है।



जब आप सिर्फ उनके महाडा कोकन बुकलेट और कोकण लॉटरी एडवर्टाइजमेंट पर क्लिक करोगे वैसे ही वीडियो डाउनलोड हो जाएगा आपके मोबाइल में आपको PDF को ओपन कर लेना है और उसमें बताए गए पूरी जानकारी को देख लेना है।

Post a Comment

0 Comments