Latest

6/recent/ticker-posts

Free IPL Live Kaise Dekhe 2023- फ्री में IPL मैच देखे पूरी जानकारी | Live IPL Match कैसे देखें | LIVE IPL मैच देखे मोबाइल में 2023

Free IPL Live Kaise Dekhe 2023- फ्री में IPL मैच देखे पूरी जानकारी | Live IPL Match कैसे देखें | LIVE IPL मैच देखे मोबाइल में 2023


दोस्तो आज के आर्टिकल्स में मैं आपको बताने वाला हूं कि आप किस तरीके से आईपीएल मैच लाइव अपने मोबाइल में देख सकते हैं अगर आप भी लाइव आईपीएल मैच अपने मोबाइल में देखना चाहते हैं तो बड़ी आसान तरीका में आपको बताऊंगा जिससे आप किसी भी आईपीएल मैच स्कोर लाइव अपने मोबाइल में देख सकते हैं लाइव आईपीएल मैच देखने का आप को एकदम आसान तरीका में बताने वाला हूं जिसके बाद आपके मोबाइल में एकदम एचडी क्वालिटी में पूरा मैच देख पाओगे जो भी मैच लाइव आएगा वह मैच आपके मोबाइल में आएगा वह भी एकदम अच्छी क्वालिटी में आप देख पाओगे बिना किसी पैसा भरे एकदम अच्छी तरह से आप पूरा लाइव मैच अपने मोबाइल में देख सकते हो और लाइव मैच के साथ-साथ आप अपने मोबाइल में हाईलाइट मैच का मजा भी ले सकते हो।

Free IPL match mobile mein Kaise dekhen
यदि आप भी यह जानना चाहते हो कि फ्री आईपीएल मैच लाइव किस तरह देखें तो इस आर्टिकल को आपको पूरा पढ़ना होगा इस आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी कि लाइव आईपीएल मैच मोबाइल में किस तरह देखा जाता है।

Free IPL live match apne mobile mein dekhen | Online Live IPL Streaming 2023


आजकल के इंटरनेट के जमाने में हर कोई मोबाइल में ही लाइव शो लाइव क्रिकेट मैच देखना चाहता है और जैसे ही आईपीएल शुरू हुआ है लोग लाइव आईपीएल मैच अपने मोबाइल में ही देखना चाहते हैं पर इसमें बहुत लोग को पता नहीं होता है किस तरीके से लाइव आईपीएल मैच अपने मोबाइल में देख सकते हैं तो मैं आपको एकदम आसान तरीका बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल में पूरा मैच देख पाओगे और आपको खुद स्टेडियम का मजा आएगा बिना स्टेडियम में जाए आपको लगेगा कि आप स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहे हो।

Full Article Details - 

Free IPL Live Kaise Dekhe
Facebook से Free IPL Live Match कैसे देखें
Google Per Live Score Kaise Dekhe
Hotstar पर फ्री में IPL कैसे देखें
Hotstar से TATA IPL 2023 Live कैसे देखें
मोबाइल पर IPL Live कैसे देखें
TATA Match पर फ्री में IPL कैसे देखें
Jio Sim से IPL कैसे देखें
Jio TV पर IPL कैसे देखें
Oreo TV पर फ्री में IPL कैसे देखें
Thop TV पर फ्री में IPL कैसे देखें
Cricbuzz पर फ्री में Live IPL देखें
Twitch पर फ्री में IPL कैसे देखें
Video Buddy पर फ्री में Live IPL देखें
Pikashow पर फ्री में Live IPL कैसे देखें
HD Streamz Live IPL देखें

अब मैं आपको कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसमें आप लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो और आईपीएल के पूरे लाइव स्ट्रीमिंग अपने मोबाइल में देख सकते हो इन एप्लीकेशन के माध्यम से या एप्लीकेशन सब आपको मुफ्त में मिल जाएंगे।

Hotstar
• Tata Play
• Jio TV
• Cricbuzz
• Oreo TV
• Thop TV
• Twitch
• Video Buddy
• Pikashow
• HD Streamz
• Jio Cinema

आप फेसबुक पर भी लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो और आईपीएल के पूरे मैच फेसबुक एप्लीकेशन में देख पाओगे किस तरह फेसबुक एप्लीकेशन में पूरा लाइव मैच देखना है जानते हैं।

Watch online IPL match | Live streaming IPL match in mobile 

अगर आप भी फ्री में आईपीएल देखना चाहते हैं वह भी अपने मोबाइल में अगर आप फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं तो फेसबुक के सहारे आप पूरा लाइव मैच देख सकते हो क्योंकि फेसबुक पर ऐसे बहुत से पेज है जो रोजाना आईपीएल का लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं जिसकी मदद से आप लाइव आईपीएल मैच देख सकते हैं आईपीएल मैच देखने के लिए सबसे पहला आपको फेसबुक एप्लीकेशन पर जाना है और जब मैं शुरू होता है तब आपको सर्च पर लाइव आईपीएल स्विमिंग सर्च करना है आपके सामने बहुत सारे पेज आएंगे इसमें आप देखोगे लाइव मैच दिखाया जा रहा है।

गूगल पर लाइव स्कोर कैसे देखें | Google per live IPL match Kaise dekhen 

दोस्तों यदि आप भी आईपीएल मैच अपने मोबाइल में लाइव देखना चाहते हैं तो मैं आपको कुछ तरीका बताने वाला हूं उसके लिए आपको सबसे पहले अपने गूगल एप्लीकेशन पर चले जाना है उस पर जाकर आपको आईपीएल लाइव स्कोर्स सर्च करना है जिसके बाद आपके सामने बहुत सारे पेज आ जाएंगे और उसमें आपको आईपीएल मैच के लाइव क्रिकेट स्कोर देखने मिल जाएंगे जिस तरह से आप गूगल के मदद से किसी भी वेबसाइट से लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो।

हॉटस्टार पर फ्री में आईपीएल मैच कैसे देखें | Hotstar Application mein Live Free IPL match Kaise dekhen


दोस्तों जैसे आपको पता होगा लाइव आईपीएल मैच देखने के लिए बहुत सारे तरीके हैं जिसके माध्यम से आप लाइव क्रिकेट मैच आईपीएल के अपने मोबाइल में ही देख सकते हो पर मैं आपको हॉटस्टार एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसमें आप वेब सीरीज मूवीज टीवी शो या क्रिकेट मैच या कोई भी स्पोर्ट्स लाइव देख सकते हो लाइव देखने के लिए आपको और ऑनलाइन आईपीएल स्ट्रीमिंग के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होता है वह सब सेशन को लेने के बाद आप हॉस्टल में किसी भी आईपीएल मैच को लाइव देख सकते हो बहुत ही आसान होता है हॉटस्टार में लाइव क्रिकेट मैच देखना इसमें आपको पूरा मैच लाइव दिखाया जाएगा अगर आप एक बार एक साल का सब्सक्रिप्शन लेते हो तो।

Watch online IPL match in your mobile phone 2023

आप जानते हैं हॉटस्टार एप्लीकेशन से टाटा आई पी एल 2023 के लाइव मैच कैसे देखें | hotstar application se Tata IPL 2023 ke live cricket match Kaise dekhe
दोस्तों हॉस्टल एप्लीकेशन से आप लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो और आईपीएल के भी लाइव क्रिकेट मैच अपने मोबाइल में ही देख सकते हो सबसे पहला आपको हॉस्टल एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है उसके बाद आपको आईपीएल मैच लाइव देखने मिलेगा सबसे पहले आपको हॉर्स्टर के वेबसाइट पर जाना होगा।

वेबसाइट पर जाने के बाद आपको ऊपर की तरफ एक ऑप्शन दिखा होगा उस पर स्पोर्ट्स लिखा होगा आपको स्पोर्ट्स के ऑप्शन को सिलेक्ट कर लेना है।

अब आपको जो मैच लाइव देखना है उसको सिलेक्ट करके उस पर क्लिक कर देना है फिर वह मैं आज आपके सामने लाइव शुरू हो जाएगा।

इस तरह आप लाइव क्रिकेट मैच अपने मोबाइल में देख सकते हो।

मोबाइल पर लाइव आईपीएल मैच किस तरह देखें | how to watch live cricket match in mobile phone 

मोबाइल में लाइव क्रिकेट मैच या लाइव आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए आपको हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा।

अब आपको ऊपर स्पोर्ट्स के ऑप्शन को सिलेक्ट करके उसको ओपन कर लेना है और जो भी मैच आपके सामने आएंगे आईपीएल के उस पर क्लिक करके उस लाइव मैच को देखकर लाइव आईपीएल क्रिकेट मैच का मजा ले सकते हैं।

टाटा के आईपीएल मैच को अपने मोबाइल में फ्री कैसे देखें। Tata IPL 2023 ke match ko apne mobile mein live Kaise dekhen

दोस्तों अगर आप भी अपने मोबाइल में लाइव क्रिकेट मैच देखना चाहते हो या लाइव आईपीएल मैच देखना चाहते हो उसके लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा इसका नाम है टाटा प्ले टाटा प्ले एप्लीकेशन को डाउनलोड करके और अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके आप आई पी एल मैच का आनंद मुफ्त में ले सकते हैं और पूरा आईपीएल मैच आपके मोबाइल में आएगा टाटा प्ले एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा यहां से डाउनलोड करके आपको सिर्फ अपने मोबाइल नंबर से लॉगिन कर लेना है मोबाइल नंबर से लॉगिन करने के बाद आपके सामने आई पी एल के लाइव क्रिकेट मैच देखना शुरू हो जाएंगे।

Today IPL live cricket match streaming in your mobile

आपको बता दें कि इस ट्रिक का इस्तेमाल करके आप टाटा प्ले के बहुत सारे जो भी प्रोग्राम होते हैं और लाइव क्रिकेट मैच होते हैं बहुत लंबे समय के लिए देख सकते हो अपने मोबाइल पर लाइव आईपीएल क्रिकेट मैच फ्री में भी देख सकते हो और ग्रुप में मिलकर टाटा प्ले से सबसे पहले सकते हो उसके बाद मोबाइल पर ही टाटा प्ले और मोबाइल ऐप को इंस्टॉल करके अपने मोबाइल में फ्री में लाइव आईपीएल मैच भी देख सकते हो।

जिओ सिम कार्ड के माध्यम से लाइव आईपीएल क्रिकेट मैच कैसे देखें | jio sim card se live IPL match Kaise dekhen

दोस्तों अगर आपके पास भी जिओ का सिम कार्ड है अगर आप भी जिओ सिम के यूजर हो तो आप जिओ टीवी ऐप के माध्यम से भी मुफ्त में पूरा लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो आपको जिओ टीवी एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर देखने मिल जाएगा जिसके अंदर आपको फ्री में बिना किसी सबसे पर्सन के पूरा लाइव मैच देखने मिल जाएगा इसीलिए जिओ के सिम कार्ड यूजर को यह फायदा देखने मिलता है क्योंकि जियोटीवी ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास केवल जिओ का सिम कार्ड होना चाहिए उसके बाद आप जिओटीवी को बड़े ही आसानी से डाउनलोड करके लॉगिन करके इस्तेमाल कर सकते हो और फ्री लाइव आईपीएल मैच भी देख सकते हो।

और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर आपके पास जिओ के अलावा कोई अन्य कंपनी का सिम कार्ड है तो आपको जिओ टीवी चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा इसीलिए कोशिश करें कि अपने पास कम से कम एक जिओ का सिम कार्ड जरूर ही रखें जिससे आप अपने एरिया के नेटवर्क के हिसाब से और लाइव क्रिकेट मैच के हिसाब से क्रिकेट जिओ टीवी में देख सके।

जिओ टीवी पर लाइव आईपीएल मैच कैसे देखें | how to watch live IPL match in jio TV

सबसे पहले दोस्तों आपको गूगल प्ले स्टोर से जिओ टीवी एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना होगा।

अपने फोन में जिओ टीवी एप्लीकेशन डाउनलोड कर ले।
अब आपको जिओ टीवी एप्लीकेशन में अपनी जिओ नंबर डालकर लॉगिन कर लेना है।

अब आपको आईपीएल लाइव मैच का ऑप्शन देखने लगेगा आपको उस ऑप्शन पर क्लिक करके स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर जाएं और लाइव आईपीएल मैच देखना शुरू कर दे।

स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर आपको लाइव आईपीएल मैच देखने मिल जाएगा।

ओरियो टीवी पर फ्री लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें । Oreo TV per free mein IPL match Kaise dekhen 

दोस्तों आप और एक एप्लीकेशन के माध्यम से लाइव आईपीएल मैच देख सकते हो और उसमें आपको लाइव टीवी देखने का भी ऑप्शन मिल जाएगा एप्लीकेशन का नाम है ओरियो टीवी इसका इस्तेमाल बहुत लोग करते हैं जिसमें आप फ्री में बहुत सारे क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हो और आईपीएल मैच तो बड़े आसानी से देख पाओगे आपको यह एप्लीकेशन भी गूगल प्ले स्टोर में देख सकते हो। इस एप्लीकेशन को आप गूगल के ब्राउजर पर सर्च करके डाउनलोड कर सकते हो आपको किसी भी ब्राउज़र पर ओरियो टीवी सर्च करना है उसके बाद उस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लेना है और इंस्टॉल करने के बाद बड़े आसानी से आईपीएल मैच देख सकते हो।

जिओ सिनेमा एप्लीकेशन में लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें | jio cinema application mein live cricket match Kaise dekhen | how to watch live IPL cricket match in jio cinema application

दोस्तों आपने जिओसिनेमा एप्लीकेशन के बारे में सुना होगा जो एक फेमस एप्लीकेशन है जिसमें आप बहुत सारे टीवी शो लाइव मैच देख सकते हो और लाइव क्रिकेट मैच भी बड़े आसानी से देख सकते हो ज्यादातर लोग जिओसिनेमा का ही इस्तेमाल करते हैं लाइव क्रिकेट मैच और लाइव आईपीएल मैच देखने के लिए लाइव लाइव आईपीएल मैच आप किस तरह दे सकते हो अपने मोबाइल में वह भी जिओसिनेमा का इस्तेमाल करके।

सबसे पहले आपको जिओसिनेमा एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना है जिओ सिनेमा एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा प्ले स्टोर पर चले जाना है आपको सर्च करना है जिओ सिनेमा आपके सामने बहुत सारे एप्लीकेशन आ जाएंगे जो आपको टॉप पर एप्लीकेशन दिखेगा उस को इंस्टॉल कर लेना है अपने मोबाइल में।

फिर आपको एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है और एप्लीकेशन में मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी के माध्यम से लॉगिन कर लेना है आपको एक बात याद रखना है कि आपका सिम कार्ड जिओ का ही हो इससे आपको एक अच्छी क्वालिटी वीडियो देखने मिल जाएगा और बड़े आसानी से लाइव आईपीएल मैच अपने मोबाइल में देख पाओगे।

Thop TV per free IPL match Kaise dekhen | थोप टीवी पर लाइव आईपीएल मैच कैसे देखें

दोस्तों आज का आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं आपने बहुत सारे एप्लीकेशन देखे होंगे जिसमें आप लाइव आईपीएल मैच देख सकते हो लाइव आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग भी देख सकते हो तो और एक एप्लीकेशन के बारे में मैं आपको बताने वाला हूं जिसका नाम है थोप टीवी थोप टीवी में भी आप बड़े आसानी से लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हो या एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसको डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी ब्राउज़र पर जाकर सर्च करना होगा तो टीवी जैसे आप सर्च करते हो थोप टीवी आपके सामने बहुत सारे पेज आ जाएंगे उन पर जो पर क्लिक करके आपको थोप टीवी का एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है।

क्रिकबज पर फ्री में लाइव आईपीएल मैच कैसे देखें | cricbuzz per live cricket IPL match Kaise dekhen

दोस्तों अब मैं आपको और एक वेबसाइट या एप्लीकेशन जहां से आप लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हैं और लाइव क्रिकेट मैच का स्कोर भी देख सकते हैं उस एप्लीकेशन का नाम है क्रिकबज क्रिकबज का इस्तेमाल करके आप आईपीएल मैच का पूरा लाइव स्कोर जान सकते हैं और यहां से आपको क्रिकेट मैच की पूरी जानकारी मिल जाएगी इसीलिए ज्यादातर लोग क्रिकबस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं और इस एप्लीकेशन पर पूरा लाइव क्रिकेट मैच देखते हैं।




Post a Comment

0 Comments